पति पत्नी जोक्स, चुटकुले , husband wife jokes

.......................................................................
......................................................................
डॉक्टर- 
रात में टेंशन लेकर नही सोना चाहिये ।

मरीज - तो क्या मायके भेज दें..? 

.....................................................................



......................................................................
पति और पत्नी का ज़ोरदार झगड़ा होता है।

पति गुस्से से: तेरी जैसी 50 मिलेंगी!!!

पत्नी हंसके: अभी भी मेरी जैसी ही चाहिए!!

....................................................................



.................................................................................
























           ...................................................................................
एक महिला ने नाटक में झगडालू पत्नी का सफल अभिनव किया | लोगों ने उसे बहुत पसंद किया | नाटक के बाद एक पत्रकार ने उससे पूछा - पहली बार में आपके सफलतम अभिनय का रहस्य क्या हैं ?

महिला बोली - इसमें कोई खास बात नहीं | मंच पर अपने कलाकार साथी के साथ बोलते समय मैंने मन में यही सोच लिया था वास्तव में अपने पति से बात कर रही हूं |

..................................................................................



...........................................................................
बीवी पति से:

सुनिये जी वो आदमी जो दारू पी कर नाच रहा है ना,

मैने उसे 10 साल पहले रिजेक्ट कर दिया था

पति:

बताओ, साला अभी तक celebrate कर रहा है !!


..................................................................................

..................................................................................
पत्नी:- तुम मुझसे कितना प्यार करते हो ?
पति:- 72%
पत्नी:- 100% क्यों नही??
पति:-
28% तो GST है ना पगली,
लक्ज़री आइटम पर।
......................................................................................



.........................................................................................
एक जवान लड़का मंदिर गया और अचानक जोर जोर से चिलाकर बोला ….
भगवान मैं पापी हूं!
मुझे दर्द दो,
दुख दो,
मुझे बर्बाद कर दो,
परेशानी दो,
मेरे पीछे भूत लगा दो!
भगवान-अबे एक लाइन में बोल ना कि बीवी चाहिए !
.....................................................................................................

.....................................................................................................
एक पार्टी में  एक पति सुन्दर लड़की से हंस हंस कर बातें कर रहा था |
इतने मैं  पति के पास पत्नी आई और बोली,
चलिये, घर चलते है
घर चल कर मॆं आपकी चोट पे iodex लगा दूँगी।
पति :- पर मुझे चोट कहाँ लगी है ???
पत्नी :- तो अभी हम घर भी कहाँ पहुंचे हैं।??
............................................................................................................


......................................................................................................




आजकल बीवी बात-बात में GST बोलने लगी है… कैसी भी बहस चल रही हो वो GST बोल कर बहस को ख़त्म कर देती है. तंग आकर मैंने पूँछ ही लिया: ये तुम बात करते-करते बीच में ही GST बोल कर चल देती हो…क्या मतलब है तुम्हारा ? और उसने जो जवाब दिया वो सुनकर मैं बेहोश होते होते बचा
  • G – गलती
    S – सिर्फ
    T – तुम्हारी है
...........................................................................................................
Wife : आपको मेरी सुंदरता ज्यादा अच्छी लगती है या मेरे संस्कार ?
Husband : हा हा हा…. मुझे तो तुम्हारी ये मजाक करने की आदत ज्यादा अच्छी लगती है .................................................................................

.................................................................................
पत्नी – जानू, सोमवार को सोपींग, मंगलवार को होटल, बुध को घुमने, शुक्रवार को सिनेमा देखने, शनिवार को पिकनीक…
जानू कितनी मजा आयेंगी…
पति – हा… और बाकी बचा रविवार को मंदिर…
पत्नी – क्युं ?
पति – भीख मांगने…
..........................................................................................................
.................................................................................
पत्नी – डार्लिंग सुनते हो…
पति – हा बोलो…
पत्नी – मेरी उम्र 50 की होते हुए भी आपका एक दोस्त मेरे हुश्न की तारिफ करता है…
पति – वो मुंगेरीलाल होगा…
पत्नी – आपको कैसे पता चला ?
पति – वो साला भंगार का व्यापारी है…
............................................................................................................
.................................................................................................


.................................................................................................

सुबह सुबह पत्नी ने कहा: सुनो, मेरे लिए नाश्ता बना दो. पति उठा और बाहर जाने लगा.......
पत्नी: अरे, कहां चल दिये?
पति: अपने वकील के पास, मुझे तुमसे तलाक लेना है.
पति वकील के घर गया और वापस आते ही नाश्ता बनाने लगा.
पत्नी: अरे, क्या कर रहे हो?
पति: वकील बर्तन मांज रहा है.
................................................................................
पति : अरे कहा जा रही हो तुम ?
पत्नी : दिखता नही क्या ? नहाने जा रही हूं !
पति : अरे!! पर मोबाईल लेकर ?
पत्नी: फिर बालटी भरने तक क्या करूँ ?????…
पति : :-O :-O
.....................................................................................................

हरीश: तुम्हारी आंख क्यों सूजी हुई है ?
प प्पू: कल मैं अपनी पत्नी के जन्मदिन पर केक लाया था।
हरीश: लेकिन इसका आंख सूजने से क्या संबंध है?
पप्पू: मेरी पत्नी का नाम तपस्या है लेकिन केक वाले बेवकूफ दुकानदार              ने लिख दिया “हैप्पी बर्थडे समस्या”!
............................................................................................................डॉक्टर: वाइफ की तबियत कैसी है??
हस्बैंड :-अब ठीक है…“सुबह तो लड़ी भी थी”
...........................................................................................................
पती पत्नी के बीच लड़ाई हुई…
पत्नी बाजार जाके जहर लाई और खा लिया….

लेकिन वो मरी नही बिमार हो गई..
पति गुस्से से बोला…
सौ बार कहा है चीजें देख कर खरीदा करो,
पैसे भी गये, काम भी नही हुआ।
............................................................................................................

पति अपनी पत्नी के घर हर रोज़ फ़ोन करता है.
सासू जी : कितनी बार खा है की अब वो तुम्हारे घर नही आएगी, फिर क्यों रोज़ रोज़ फ़ोन करते हो?
जमआई : सुन कर अछआ लगता है. 

Husband: kaisa khana banaya hai tumne ek dum gobar jaisa
Wife: he bhagwan is admi ne har cheez chakh rakhi hai.
-------------------------------------------------------------------------------

पत्नी – जानू, सोमवार को सोपींग, मंगलवार को होटल, बुध को घुमने, शुक्रवार को सिनेमा देखने, शनिवार को पिकनीक…
जानू कितनी मजा आयेंगी…
पति – हा… और बाकी बचा रविवार को मंदिर…
पत्नी – क्युं ?
पति – भीख मांगने…

---------------------------------------------------------------------------------
Wife : आपको मेरी सुंदरता ज्यादा अच्छी लगती है या मेरे संस्कार ?
Husband : हा हा हा…. मुझे तो तुम्हारी ये मजाक करने की आदत ज्यादा अच्छी लगती है ।
--------------------------------------------------------------------
पति ने पत्नी को मेसेज भेजा-
‘मेरी जिंदगी इतनी प्यारी, इतनी खूबसूरत बनाने के लिए
तुम्हारा शुक्रिया।
मैं आज जो भी हूं, सिर्फ तुम्हारी वजह से हूं। तुम मेरे जीवन
में एक फरिश्ता बनकर आई हो और तुमने ही मुझे जीने का
मकसद दिया है। लव यू …’
.
पत्नी ने रिप्लाई किया-
.
‘मार लिया चौथा पैग??? आ जाओ घर कुछ नही कहूँगी। :
.
“पति – बाहर खड़ा हूँ , गेट खोल दे “
😝😝😝😂😂😂


---------------------------------------------
आज अमेरिका की लड़किया लड़ाकू विमान चला रही हैं और
हमारे देश कि लड़किया अभी तक ये पूछने में व्यस्त है की
” मेले बाबू ने खाना खाया ” 👄😘
-------------------------------------------------------------------

Wife -आप मुझे रानी क्यों बोलते हो,
Husband- क्योंकि नौकरानी लम्बा शब्द हो जाता है, 😜
Wife गुस्से से 😡 : तुम्हे पता है कि में तुम्हे “जान” क्यों बोलती हूँ,Husband: नहीं.. बताओ तो जरा
Wife: “जानवर” लम्बा शब्द हो जाता है इसलिए सिर्फ “जान” बोल देती हूँ. 😝😜😝😜

-------------------------------------------------------------------

Newton s wife: how am i looking ?
Newton: tan c/sin c
Wife: what….?
Newton: tan c/sin c
=(sin c/cos c)/sin c
=1/cos c
=sec c
NAUGHTY NEWTON

--------------------------------------------------
पति सारी रात गायब रहने के बाद सुबह जब घर पहुंचा , तो पत्नी ने गुस्से से कहा , अब सुबह के सात बजे किसलिए आये हो ?

पति ने जवाब दिया नाश्ता करने के लिए


-------------------------------------------------------------


  • बीवी : आप सुलेमान की बीवी के जनाज़े पर नहीं गए ?
    पति : किस मुँह से जाऊँ तीसरी बार बीवी के जनाज़े में बुला रहा है और मैं उसे एक बार भी नहीं बुला सका
     😉😂😉😂😉
  • -----------------------------------------------------------------
  • एक आदमी डॉक्टर के पास गया
    डॉक्टर: आपको आराम की ज़रूरत है , नींद की गोली दे रहा हूँ , अपनी बीवी को खिला देना 😂😉😂
  • ------------------------------------------------------------------ 
  • एक प्रश्न : पत्नी क्या है ?
    उत्तर : पत्नी उस शक्ति का नाम है जिसके घूरने भर से देखने पर टिंडे की सब्ज़ी में पनीर का स्वाद आने लगता है
     😂😉😂
  • -------------------------------------------------------------------
  • पत्नी : अजी सुनते हो ? अगर मैं वक़्त होती तो लोग मेरी कितनी कदर करते है न 😇😇?
    पति : लोग तुम्हे देख कर डर जाते 😎😎
    पत्नी : डर क्यों जाते ? 😈 😈
    पति : लोग कहते देखो बुरा वक़्त आ रहा है 😉😂😉😂😉
  • ------------------------------------------------------------------------
  • एक बॉस ने अपने नए ऑफिस में एक कैलेंडर टाँगा
    ” I am the Boss , Don’t Forget and remain in your limits”
    जब बॉस लंच से वापिस आया तो टेबल पर एक नोट देखा उसमें लिखा था “आपकी बीवी का फ़ोन आया था बहुत गुस्से में थी और कह रही थी आपको कह दे की जो कैलेंडर वो घर से लाये हैं वो शाम को वापिस ले आये
     😂😉😂
  • -----------------------------------------------------------------
  • पति अपने दोस्त से : यार मेरी पत्नी बहुत खर्चीले स्वभाव की हो गई है , आये दिन कभी 1000 कभी 2000 मांगती रहती है 😈😈
    दोस्त : तुम्हारी पत्नी इतने पैसों का करती क्या है ? 😮😮
    पहला दोस्त : क्या पता ? मैंने कभी दिए ही नहीं
     😂😉😂
  • ----------------------------------------------------------------------
  • पत्नी : अगर मेरी किसी राक्षस के साथ भी शादी हो जाती तो भी मैं इतना दुखी न होती जितनी तुम्हारी साथ हूँ 😈😈😈
    पति : पगली 😇😇!! खून के रिश्तों में कहाँ शादी होती है
     😂😉😂
  • ---------------------------------------------------------------------------
  • पत्नी तैयार होकर अपने पति से पूछती है : कैसी लग रही हूँ मैं ? 😇
    पति : कसम से दिल तो कर रहा है कि तुझे पाकिस्तान फेंक आऊँ 😎😎
    पत्नी : क्या मतलब ? 😈
    पति : बम लग रही है बम
     😉😂😉😂😉😂
  • -----------------------------------------------------------------------------
  • पहला दोस्त : यार ये शादी का क्या मतलब होता है ?
    दूसरा दोस्त : धूमधाम से खुद की सुपारी देना 😂😂😂
  • --------------------------------------------------------------------------
  • नेहा : कल तुम किट्टी पार्टी में क्यों नहीं आयी ?
    दीपिका : यार कल मेरी BMW नहीं आई थी इसलिए
    नेहा : BMW ??😮😮😮😮😮😮😮😮😮
    दीपिका : बर्तन मांजने वाली
     😉😂😉😉😂😉
  • ----------------------------------------------------------------------
  • संजू : यार, तू कल इतना दुखी क्यों था?
    राहुल : मेरी पत्नी ने साड़ी के लिए मुझसे 5,000 रुपये लिए थे।
    संजू : लेकिन आज इतना खुश क्यों हो रहा है?
    राहुल : मेरी पत्नी वही साड़ी पहनकर तेरी पत्नी से मिलने जा रही है 😉😂😉😂😉😂😉😂
  • -------------------------------------------------------------------------
    • कहते है कि पति परिवार का हेड होता है ..लेकिन लोग भूल जाते हैं कि पत्‍‌नी परिवार की गरदन होती है ..और गर्दन जिधर मुड़ेगी .. हेड को तो उधर ही मुड़ना है 😉😂
    • ----------------------------------------------------------------------------
    • पत्नी मायके से फोन करती है पति को -अपना ध्यान रखना, सुना है बहुत डेंगू फैल रहा है
      पति-मेरा सारा खून तो तू पी गई थी, मच्छर क्या “रक्त दान” करने आएगा?? 😳😍😋😛
    • ---------------------------------------------------------------------------
    • पत्नी: कहाँ पर हो…???
      पति: accident हो गया है…. हॉस्पिटल जा रहा हूँ,,
      पत्नी: ध्यान देना….. टिफ़िन टेढ़ा ना हो जायें वरना दाल गिर जायेगी 
      😳😍😋😛
    • -------------------------------------------------------------------------
    • अर्ज़ किया है..LIC वाले भी ग़जब ढाते हैं…वाह वाह …LIC वाले भी ग़जब ढाते हैं…दुसरो की बीवियों के पास घंटो बैठकर, उन्हें उनके पति की मौत के फायदे समझाते है 😂😂
    • -------------------------------------------------------------------------

Comments